अरूणोदय किडनी केयर द्वारा नि: शुल्क चिकित्सा शिविर

डा0 कर्नल अरूण कुमार ने लखनऊ में संचालित अपनी दूसरी डायलिसिस यूनिट अरूणोदय किडनी केयर सेन्टर 5/1126, विराम खण्ड, गोमती नगर, लखनऊ में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व० अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती पर एकदिवसीय निः शुल्क चिकित्सा परामर्श एवं जॉच शिविर का आयोजन किया।

डा0 कर्नल अरूण कुमार द्वारा नि: शुल्क चिकित्सा शिविर

शिविर का शुभारम्भ बख्सी का तालाब विधानसभा के प्रतिष्ठित विधायक माननीय श्री योगेश शुक्ला जी के कर कमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के ब्लाक प्रमुख श्री सुदर्शन यादव जी भो उपस्थित दिया। विधायक जी ने अटल बिहारी वाजपेयी श्रद्धाजांलि अर्पित की तथा दीप जलाकर शिविर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया ।

शिविर में डा० कर्नल अरूण कुमार ने मरीजों को सलाह एवं संबोधित करते हुए सार्वजनिक क्षेत्र में बढ़ी हुई किडनी संबंधित बीमारी तथा उसकी देखभाल, शिक्षा और जागरूकता के माध्यम से गुर्दा स्वास्थ्य में सुधार के लिये जागरूक किया। डा० कर्नल अरूण कुमार जी ने लोगा को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने एवं नशा युक्त चीजों का सेवन न करने की सलाह देते हुए समाज के लोगों को मानवता की दिशा में कार्य करने के लिए प्रेरित किया । डा० साहब ने बताया कि चिकित्सा सेवा सहयोग का एक प्लेटफार्म देने की जरूरत है।

अरूणोदय किडनी केयर सेन्टर द्वारा नि: शुल्क चिकित्सा शिविर

जहां सभी लोग को मिलकर समाज को “एक स्वस्थ भारत, स्वच्छ भारत, सुन्दर भारत” की दिशा में मानव कल्याण हेतु गरीब एवं असहाय वर्ग के मरीजों के लिए एक नई दिशा

इस अवसर पर विधायक जी योगेश शुक्ला जी ने लोगों को संबोधित किया तथा समाज के गरीब एवं असहाय वर्ग के मरीजों की सेवा सुश्रूषा के लिये डा० कर्नल अरूण कुमार की भूरि-भूरि प्रशंसा एवं सराहना किया तथा भविष्य में किसी भी पकार की आवश्यकता पड़ने पर सहायता करने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर डा० प्राची अग्रवाल, डा० प्रियंका पाण्डेय, डा० सुमित प्रकाश तिवारी, डा० राहुल गुप्ता, डा० यासमीन, डा० ए० आर० बख्श, डायटिशियन कामना द्विवेदी, टेक्नीशियन कुल बहादुर, उमाकान्त वर्मा, अंजू पाल, मैंनेजर विनोदपाल सिंह, मार्केटिंग मैनेजर के०के० दीक्षित, साहब राम चौधरी, एवं व्यवस्थापक वीरेन्द्र तिवारी जी तथा क्षेत्र के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

Back to top button