इंग्लैंड ने पाकिस्तान को लताड़ा तो आइसलैंड क्रिकेट ने लिए मजे

इंग्लैंड द्वारा रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान को मजा चखाए जाने पर कटाक्ष

England Vs Pakistan Test: आइसलैंड क्रिकेट (Iceland Cricket) ने गुरुवार को इंग्लैंड (England) द्वारा रावलपिंडी टेस्ट (Rawalpindi test) के पहले दिन पाकिस्तान (Pakistan) को मजा चखाए जाने पर कटाक्ष किया है।

आपको बता दें कि अगर खराब रोशनी नहीं होती तो पाकिस्तान के लिए हालात और भी बेकार हो सकते थे। हालांकि, इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) द्वारा बनाए गए 506 रन, टेस्ट मैच (Test match) के पहले दिन बनाए गए सबसे ज्यादा रन थे और अगर खराब रोशनी की वजह से मैच बंद नहीं होता तो इंग्लिश टीम ने श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) द्वारा बनाए गए 509 रनों के रिकॉर्ड को भी पछाड़ दिया होता जो टेस्ट के किसी भी दिन बनाए गए सबसे ज्यादा रन हैं।

आइसलैंड क्रिकेट ने कसा पाकिस्तान पर जोरदार तंज

आइसलैंड क्रिकेट ने एक मजेदार ट्वीट किया है जिसमें उसने लिखा- “आज पाकिस्तान के लिए राहत की बात यह है कि वे मामलों को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए सूर्यास्त का इंतजार कर सकते हैं। जब हम गर्मियों में आइसलैंड में खेलते हैं, तो ऐसा कभी नहीं होता है। यह जून में 02:30 है।” इस ट्विटर हैंडल ने अपनी बात साबित करने के लिए एक फोटो भी शेयर की है।

इंग्लैंड द्वारा रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान को मजा चखाए जाने पर कटाक्ष

75 ओवरों में 506/4 के मैच में जक क्रॉली (Zak Crawley) ने 122 रन बनाए जबकि बेन डकेट (Ben Duckett) ने 233 रनों के शुरुआती स्टैंड में 107 रन जोड़े। हैरी ब्रूक (Harry Brook) और ओली पोप (Ollie Pope) ने आखिरी सत्र में मैदान के हर हिस्से में पाकिस्तान के गेंदबाजी हमले की धज्जियां उड़ाते हुए शतक जड़े।

दिलचस्प बात यह है कि इस ऐतिहासिक टेस्ट से पहले ज्यादातर इंग्लिश बल्लेबाज (English batsmen) बीमार पड़ गए थे और केवल इस बात की पुष्टि हुई थी कि मैच टॉस से दो घंटे पहले आगे बढ़ सकता है। बाद में, उन्होंने खराब रोशनी के कारण समय से पहले खेल खत्म होने से पहले पाकिस्तानी गेंदबाजों को जमकर मजा चखाया। क्रॉले ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद कहा- “यह अविश्वसनीय है। मैं जिस तरह से खेला उससे मैं खुश था। हालांकि, जब मैं आउट हुआ तो मुझे गुस्सा आया क्योंकि आपको हमेशा ज्यादा चाहिए होता है।”

Back to top button