जून में एंटरटेनमेंट का महाडोज , रिलीज़ होंगी ये फ़िल्में

जून में एंटरटेनमेंट का महाडोज , रिलीज़ होंगी ये फ़िल्में | सिनेमाघरों के साथ साथ OTT प्लेटफार्म पर भी इस महीने में कुछ ख़ास फ़िल्में व सीरीज आने वाली हैं जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है |

जरा हटके जरा बचके (सूत्र:मीडिया)

1 जून से OTT से लेकर सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली ख़ास फिल्मों और वेब सीरीज में पहला नाम है फिल्म “जरा हटके जरा बचके” का विक्की कौशल और सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ एक फैमिली ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित ये 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आदिपुरुष (सूत्र:मीडिया)

जून रिलीज़ लिस्ट में बड़ी फिल्म है ‘आदिपुरुष’ इस फिल्म में प्रभास और कृति सनोन स्टारर एक्शन-एडवेंचर फिल्म हिंदू महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जिसमें सैफ अली खान क्रूर लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित है। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष 16 जून को थियेटर्स में धमाका करने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

सत्यप्रेम की कथा (सूत्र:मीडिया)

जून में ही फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ भी रिलीज़ हो रही है | समीर विद्वान द्वारा निर्देशित, सत्यप्रेम की कथा एक संगीतमय रोमांटिक फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया है। फिल्म समीर विदवान की हिंदी में पहली फिल्म है। फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक और कियारा के दूसरी बार साथ में देखा जाएगा। ये फिल्म यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। 

गदर-2 (सूत्र:मीडिया)

गदर-2 की रिलीज से पहले मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। बता दें ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को दोबारा बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ब्लडी डैडी (सूत्र:मीडिया)

वहीँ OTT प्लेटफार्म की लिस्ट में पहला नाम है फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ का जिसे टाइगर ज़िंदा है के अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित किया गया है | यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें शाहिद कपूर होटल में ठगों से लड़ते हुए दिखाई देंगे। निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया, जो आश्चर्यजनक एक्शन दृश्यों से भरा हुआ है, रोनित रॉय, संजय कपूर और डायना पेंटी भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म जियो सिनेमा पर 9 जून को रिलीज होगी।

असुर 2 (सूत्र:मीडिया)

OTT प्लेटफार्म की सीरीज ‘असुर 2’ भी एक जून को रिलीज़ हो रही है| जिसमें अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती ने अभिनय किया है। इसे आप जियो सिनेमा में देख सकते हैं। 

मेनिफेस्ट सीजन 4 (सूत्र:मीडिया)

OTT प्लेटफार्म की लिस्ट में ‘मेनिफेस्ट सीजन 4’ पार्ट-2 भी है जो 2 जून को रिलीज होगी। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म – नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जायेगा। ‘मेनिफेस्ट सीजन 4 पार्ट 2‘ की कहानी एक कमर्शियल एयरलाइनर के यात्रियों और चालक दल के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमे साढ़े पांच साल पहले मृत घोषित लोग अचानक से लौटने लगते हैं।

Back to top button