School Bus Accident: ईद के दिन हुआ बड़ा हादसा, स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की मौत

School Bus Accident: हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में 6 बच्चों की मौत हो गई। बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। कई बच्चों को चोट आई है जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की वजह ओवरटेक बताया जा रहा है।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। महेंद्रगढ़ जिले में करीब 40 स्कूली बच्चों को लेकर जा रही बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस हादसे में छह बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, 15 से अधिक बच्चे घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद थोड़ी देर में घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। आज ईद-उल-फितर की छुट्टी होने के बावजूद स्कूल खुला हुआ था। ऐसे में अभिवावक सहित सभी लोग स्कूल प्रशासन पर सवाल भी उठा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक जीएल पब्लिक स्कूल की बस कनीबा कस्बे के नजदीक कनीना-दादरी सड़क मार्ग के गुजर रही थी। इसी दौरान उन्हानी गांव के पास बस पलट गई। चश्मदीरों का कहना है कि पहले बस एक पेड़ से टकराई थी इसके लिए अनियंत्रित होकर पलट गई। बस की रफ्तार अधिक होने के कारण कुछ बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई।

पुलिस ने कही जांच की बात
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, बस में कुल 20-25 बच्चे थे. घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया. अभी मामले की जांच जारी है ड्राइवर नींद में था या नहीं या उसने नशा किया था, इसकी जांच होगी। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टियां है।

Back to top button