Salman Khan: गैलेक्सी अपार्टमेंट से है सलमान का पुराना नाता, जानिए इसके पीछे की वजह..

Salman Khan: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार को फायरिंग हुई। सलमान के घर के बाहर हवा में तीन राउंड फायरिंग करके हमलावर मौके से फरार हो गए। इस बीच एक वीडियो में सामने आया है, पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों ने एक्टर के घर के बाहर गोलीबारी की।

इमेज क्रेडिट-सोशल मीडिया

मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्थित सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट सुर्खियों में है। सलमान खान को जिस तरह जान से मारने की धमकियां मिली हैं, और अब उनके घर के बाहर तीन राउंड फायरिंग हुई थी, उससे फैंस की चिंता बढ़ गई है। एक्टर की सुरक्षा को लेकर फैंस परेशान हैं। लगातार मिल रहीं धमकियों के बावजूद सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट को नहीं छोड़ पाते हैं। सवाल ये है कि एक्टर इसी घर में क्यों रहते हैं। उनकी 2900 करोड़ की नेटवर्थ है। वह कहीं और भी जाकर तो अपना आशियाना खड़ा कर सकते हैं। फैंस भी इसकी वजह जानना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह आइए बताते हैं।

इमेज क्रेडिट-सोशल मीडिया

दरअसल, सलमान खान ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपनी मां सलमा खान के प्यार के कारण गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहना पसंद करते हैं। कहने को यह एक बेडरूम और हॉल का सेट है। लेकिन, इससे सलमान खान को बहुत लगाव है। वह अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं और उन्हें इसी तरह रहना पसंद है। फराह खान के एक टीवी शो के दौरान सलमान ने यह बात स्वीकारी थी कि माता-पिता का प्यार उन्हें इस घर से दूर नहीं जाने देता। 


इमेज क्रेडिट-सोशल मीडिया

बता दें कि सलमान खान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर है। जबकि उनके माता-पिता पहली मंजिल पर रहते हैं।सलमान खान ने कहा था, ‘जब हम बड़े हो रहे थे तो हम मां और पापा के पास जाकर लेट जाया करते थे’। आज भी सलमान खान के लिए उनका परिवार और माता-पिता ही सबसे पहले हैं।

इमेज क्रेडिट-सोशल मीडिया

फराह ने आगे पूछा था, ‘आप अपनी मां के करीब हैं, ये सोचकर आपको सुरक्षित महसूस होता है?’ जिस पर सलमान ने कहा था, ‘जब हम ऊपर जाते हैं, तो हम मां और पापा के बगल में लेट जाते हैं।’

Back to top button