बांग्लादेशी सांसद हनी ट्रैप का शिकार, खौफनाक मर्डर का हैरान करने वाला खुलासा

बांग्लादेश के सांसद अनवारुलल अजमी अनार की हत्या मामले में एक कसाई को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कसाई ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। और शव को ठिकाने लगाने की पूरी प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी दी है।

बांग्लादेश के सांसद अनवारुलल अजमी अनार की हत्या के बाद से ही तनाव बढ़ चुका है। अनवारुल अजीम अनार शेख हसीना की अवामी लीग पार्टी से सांसद हैं। ​​​​​अजीम अनार 12 मई को इलाज के लिए भारत के कोलकाता शहर पहुंचे थे। इसके बाद से ही वो लापता थे। एक तरफ बांग्लादेश ने अपने स्तर पर उस मामले की जांच शुरू की है तो पश्चिम बंगाल में भी कोलकाता पुलिस इस समय पूरा सहयोग कर रही है। दोनों टीमें साथ मिलकर इस मामले की तफ्तीश में लगी हुई हैं, जानने का प्रयास हो रहा है कि आखिर घटना वाले दिन किस तरह से और किन की मदद से अनवारुलल अजमी अनार को मौत के घाट उतारा गया।

बांग्लादेश में अवामी लीग के सांसद की हत्या के मामले में एक महिला की गिरफ्तारी की गई। सिलिस्ती रहमान नाम की महिला को ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, सिलिस्ती रहमान बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या के मुख्य सरगना अख्तरुज्जमां शाहीन की प्रेमिका है। जांच अधिकारियों को संदेह है कि उसका इस्तेमाल ‘हनीट्रैप’ के तौर पर किया गया था और इसने बांग्लादेशी सांसद की हत्या में अहम भूमिका निभाई होगी।

कसाई ने कुबूल किया हत्या का आरोप

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी जिहाद हौलेदार ने आरोप कुबूल किया है। साथ ही उसने बताया कि अख्तरुज्जमां के आदेश पर उसने और अन्य 4 बांग्लादेशी नागरिकों ने सांसद के न्यूटाउन के फ्लैट में गला दबाकर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने फ्लैट में पूरे शरीर की खाल उतारी। इसके बाद शरीर का सारा मांस निकाल दिया। सांसद की पहचान मिटाने के लिए मांस को छोटा कर दिया। इसके बाद उन्होंने सब कुछ पॉलीथीन में पैक कर दिया। उन्होंने सांसद की हड्डियों को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटा और उन्हें भी पैक कर दिया। 

हनी ट्रैप में फंसे बांग्लादेशी सांसद-

अमेरिका में बैठे एक दूसरे बांग्लादेशी ने इस सांसद को मारने का पूरा प्लान तैयार किया था। उसे प्लान के मुताबिक सबसे पहले 2 महीने पहले बांग्लादेश से एक कसाई को बुलाया गया, इसके ऊपर बांग्लादेश के सांसद को हनी ट्रैप करने के लिए एक लड़की का इंतजाम भी किया गया। उस लड़की का नाम सेलेस्टी रहमान बताया जा रहा है जिसने सबसे पहले सांसद के साथ दोस्ती बढ़ाई और फिर उन्हें पूरी तरह अपनी जाल में फंसा लिया। ये सारा काम उसी फ्लैट में किया गया, जहां सांसद की हत्या की गई थी। इसके बाद आरोपियों ने मांस और हड्डियों से भरे उन पैकेटों को फ्लैट से बाहर निकाला। इसके बाद उन्होंने बाहर आने-जाने के लिए परिवहन के विभिन्न साधनों का इस्तेमाल किया।

अभी के लिए इस मामले में उस कसाई को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिस गाड़ी में जाकर सारे टुकड़े फेंके गए थे, उसके ड्राइवर को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। कई और लोगों को अभी संदिग्ध मान जा रहा है, ऐसे में आगे आने वाले दिनों में और गिरफ्तारी अभी हो सकती हैं। अभी के लिए पुलिस भी मान कर चल रही है कि उन्हें सांसद का पूरा शव नहीं मिलने वाला है, लेकिन कुछ हड्डी के टुकड़े जरूर मिल सकते हैं जिससे आगे की जांच की जा सकती है।

Back to top button