लखनऊ में द्विपक्षीय व्यापार अवसरों के लिए मेगा इवेंट की मेजबानी करेगा ASSOCHAM

Lucknow: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री भारत और 40 भाग लेने वाले देशों के बीच द्विपक्षीय व्यापार के अवसरों को सुविधाजनक बनाने के लिए 15-16 जून, 2024 को होटल क्लार्क्स अवध, लखनऊ में एक मेगा कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। राजधानी लखनऊ में आज संस्था द्वारा प्रेसवार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी दी गई।

इस आयोजन का उद्देश्य पारस्परिक रूप से लाभप्रद व्यापार अवसरों का पता लगाने के लिए व्यापारिक घरानों, उद्योगों, निर्यात-आयात व्यवसायों और विभिन्न क्षेत्रों के हितधारकों को एक साथ लाना है। इस आयोजन में प्रदर्शनियाँ, बी2बी बैठकें और सम्मेलन शामिल होंगे, जो व्यवसायों को नेटवर्क और सहयोग के लिए एक मंच प्रदान करेंगे।

आयोजन के बारे में बोलते हुए, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष डी पी सिंह ने कहा, “हम इस मेगा इवेंट की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं, जो भारतीय व्यवसायों को वैश्विक भागीदारों के साथ जुड़ने और नए व्यापार रास्ते तलाशने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। हमारा लक्ष्य द्विपक्षीय व्यापार को बढ़ावा देना और भारत की आर्थिक वृद्धि में योगदान देना है।”

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया

इस कार्यक्रम में भारत और विदेश से बड़ी संख्या में प्रतिनिधियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिनमें सरकार के गणमान्य व्यक्ति और उद्योग जगत के नेता भी शामिल होंगे। एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड क्षेत्र में आर्थिक वृद्धि और विकास को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है और यह आयोजन उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह भी पढ़ें…

विमान टर्बुलेंस से प्रभावित यात्रियों को मुआवजे का ऐलान, रिफंड होगा यात्रिओं का किराया

RBI ने 100 टन सोना वापस मंगाया, जानें विदेश में कितना रखा है गोल्ड

सुप्रीम कोर्ट का काउंसलिंग पर रोक से इनकार… रद्द नहीं होगी परीक्षा, NTA से मांगा जवाब

Back to top button