अरविंद केजरीवाल की पत्नी का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास…

Arvind Kejriwal: शराब घोटाले के आरोप में फंसे आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर ED के बाद अब सीबीआई ने शिकंजा कसा है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता भड़क गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने बुधवार को राउज ऐवेन्यू अदालत परिसर में गिरफ्तार कर लिया। लंबी सुनवाई के बाद अदालत ने उन्हें तीन दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। इस दौरान अदालत में मौजूद रहीं सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार सुबह अपना आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने अब अपनी प्रार्थना बदलने का फैसला किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सदबुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो।’

तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार यानी 26 जून को औपचारिक तौर पर कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट के अवकाशकालीन न्यायाधीश अमिताभ रावत के समक्ष केजरीवाल की पांच दिन की पुलिस रिमांड की मांग करते हुए आवेदन दायर किया।

इससे पहले सुनीता ने एक और पोस्ट लिखकर केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई थी। उन्होंने लिखा था, “20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली. तुरंत ED ने स्टे लगवा लिया। अगले दिन CBI ने आरोपी बना दिया। और आज गिरफ़्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आ जाये। ये क़ानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।”

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम 29 जून तक केजरीवाल से शराब नीति से जुड़े सवालों को लेकर पूछताछ करेगी क्योंकि अब तक केजरीवाल शराब नीति घोटाले से जुड़े सवालों को टालते आ रहे हैं। सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि वो केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा, सीबीआई ने दावा किया कि जांच जारी है, जुलाई तक पूरी हो जाएगी।

Back to top button