जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों में मुठभेड़, बारामूला में तीन आतंकी ढेर

Terror Attack in Baramulla: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। इससे पहले किश्तवाड़ में हुए आतंकी हमले में दो जवान बलिदान हुए थे।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो जगहों पर मुठभेड़ जारी है। बारामूला में तीन आतंकी मारे गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर जिले के पट्टन इलाके के चक टपर में हुआ। किश्तवाड़ में कल दो जवान शहीद हुए थे। दो अन्य घायल हैं। बारामूला जिले (Terror Attack in Baramulla) के क्रेरी के चक टापर इलाके में शुक्रवार (13 सितंबर) देर रात करीब 11 बजे मुठभेड़ शुरू हुई। देर रात ऑपरेशन रोक दिया गया था। आज सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। अभी इनकी पहचान नहीं हुई है।फिलहाल आतंकियों के खात्मे के लिए ऑपरेशन जारी है।

इलाके में ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के एक तलाशी दल पर गोलीबारी करने के बाद अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी भी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकी मारे गए। आतंकी की पहचान और उसके समूह का पता लगाया जा रहा है फिलहाल इलाके में ऑपरेशन जारी है।

किश्तवाड़ के चतरू ​​​​​​बेल्ट के नैदघाम गांव में ​​​​​​शुक्रवार दोपहर करीब 3:30 बजे मुठभेड़ शुरू हुई थी। सेना को जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों के होने की खुफिया सूचना मिली थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान एनकाउंटर शुरू हुआ। शहीद जवानों की पहचान नायब सूबेदार विपिन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई।

Back to top button