Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की टिकटें मिनटों में साफ, रेट देख भड़की इन्फ्लुएंसर

Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाटी टूर अगले महीने से शुरू हो रहा है। कॉन्सर्ट की टिकट कीमत महंगी होने के बावजूद यह मिनटों में बिक गईं। इसी बीच एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिस पर दिलजीत ने रिएक्शन दिया है।

पंजाबी सिंगर और फेमस एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भारत में जल्द ही ‘दिल-लुमिनाती टूर’ (Dil Luminati Tour) करने जा रहे हैं। गरुवार को सिंगर के कॉन्सर्ट के सभी टिकट कुछ ही मिनटों में बिक गए। सोशल मीडिया पर महंगी टिकट को लेकर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इस पर अब कॉमेडियन और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर का रिएक्शन सामने आया है।

महंगे कॉन्सर्ट टिकट प्राइस बना मुद्दा

वीडियो में कॉन्सर्ट में न जाने की नसीहत देने वाली सलोनी गौर कहती हैं, “आज कल की जेनरेशन मैं देखती हूं कि वह कॉन्सर्ट पर बहुत खर्चा कर रहे हैं। किसी को गाते हुए देखने के लिए इतने महंगे-महंगे टिकट्स खरीद रहे हैं। अगर आपको वो टिकट मिलता भी है तो आपकी सीट ऐसी जगह होगी, जहां पर आपको वो आदमी चीटी की तरह दिखेगा। आप 10 हजार का टिकट लोगे, इससे अच्छा आप 10 हजार के जूते ले लो।”

सलोनी गौर ने इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इतना भी कुछ मिस नहीं हो जाएगा।” इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ ने लाइक किया है। मालूम हो कि दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाटी टूर 26 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। देश भर में सिंगर का कॉन्सर्ट होगा और इसके टिकट पहले से ही खत्म हो चुके हैं। टिकट की कीमत 1500 से 20-25 हजार तक है। 

Back to top button