दीपिका-आलिया से भी आगे निकली बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, 90 के दशक में था जलवा…

Juhi Chawla: भारत की टॉप 10 अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट सामने आई है। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस इस समय अपने करियर के पीक पर हैं मगर उनकी नेटवर्थ देखी जाए तो ये उतनी नहीं है जितनी अमीर ये 90 के दशक की एक्ट्रेस है।

Bollywood Stories: 90 के दशक में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव आया जब एक्टर्स ने एक फिल्म के लिए ₹1 करोड़ की फीस पार की। लेकिन हैरानी की बात यह है कि भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री पिछले दशक में एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई है, फिर भी वो दुनिया की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट का नाम है, लेकिन नंबर-1 पर 90 के दशक की एक्ट्रेस ने जगह बनाई है। आइए आपको इस एक्ट्रेस का नाम बताते हैं।

नंबर 1 पर है ये एक्ट्रेस

Hurun ने भारत की टॉप 10 अमीर हीरोइनों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने नंबर 1 पर जगह बनाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जूही की नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपये है। जूही शाहरुख खान की रेड चिलीज और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से पैसे कमाती हैं। इसके अलावा, रियल स्टेट कंपनी में इन्वेस्ट करती हैं।

अगर जूही के बाद की पांच सबसे अमीर अभिनेत्रियों की कुल संपत्ति जोड़ दी जाए, तो भी जूही की संपत्ति उनसे ज्यादा होगी. जूही के बाद दूसरे स्थान पर ऐश्वर्या राय बच्चन हैं, जिनकी कुल संपत्ति $100 मिलियन (लगभग ₹850 करोड़) है. प्रियंका चोपड़ा तीसरे स्थान पर हैं, जिनकी कुल संपत्ति ₹650 करोड़ है, और उनके बाद आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नंबर आता है, जिनकी भी बड़ी बिजनेस वेंचर्स हैं।

Back to top button