मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाने आई युवती ने खाया जहर, हालत गंभीर…

Lucknow: राजधानी लखनऊ में एक महिला ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उत्तर प्रदेश में जिला स्तर से न्याय ना मिलने पर पीड़ित लखनऊ (Lucknow) पहुंच रहे हैं। शुक्रवार को एक बार ऐसा ही मामला सामने आया है। लखनऊ में जहर खाकर हजरतगंज की तरफ जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ लिया। युवती कानपुर से लखनऊ आई है। संदिग्ध दिखने पर उसे सपा कार्यालय के पास रोका गया। गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित समाजवादी पार्टी दफ्तर से थोड़ी दूर पर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। तभी पुलिस ने उसे पकड़कर आनन-फानन में सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

शुक्रवार को महिला गौतमपल्ली थाने के पास इसी मामले को लेकर मुख्यमंत्री आवास की ओर जा रही थी. जब वह सपा कार्यालय के सामने पहुंची तो उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

इस दौरान युवती को काबू में करने में महिला पुलिसकर्मियों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. अस्पताल में डॉक्टरों की देख रेख में इलाज चल रहा है. वहीं इस पूरे मामले की जानकारी कानपुर पुलिस कमिश्नरेट को दे दी गई है. फिलहाल अस्पताल में युवती की हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने युवती के परिजनों को भी सूचना दे दी है.

यह भी पढ़ें…

Back to top button