रवीना टंडन ने शेयर की ऋषि कपूर की ये खास तस्वीर, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

रवीना टंडन ऋषि कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। हाल ही में ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर तमाम लोगों ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है। रवीना ने बताया कि इस फोटो को ऋषि कपूर भी खोज रहे थे। इस तस्वीर में रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर के साथ ही रवीना ने इसके पीछे की पूरी कहानी भी सुनाई। रवीना ने फोटो के साथ एक नोट लिखकर बताया कि ऋषि कपूर इस फोटो को अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के लिए ढूंढ़ रहे थे। 

Photo Credit – Neetu Singh And Raveena Tandon Instagram Photo Screenshot

रवीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में क्या लिखा, ‘एक रत्न मिला। हालांकि, अब बहुत देर हो चुकी है। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछ रहे थे।

इस तस्वीर को वह अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल कराना चाहते थे और मुझसे ओरिजनल खो गई थी। अब मिल गई। उनकी शादी में ये जो चिंटू अंकल के सामने खड़ी है वो मैं हूं। काश ये मुझे थोड़ा जल्द मिल जाती। बहरहाल, मेरे लिए ये खजाना है।’

रवीना टंडन के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर भावुक कर देने वाले मैसेज भेज रहे हैं। फोटो को अबतक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button