अश्लील वीडियो बनाने के आरोपी राज कुंद्रा जेल से रिहा, शिल्पा ने डाली स्टोरी

raj kundra shilpa shetty (file photo)

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा आज आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं। मुंबई की एक अदालत ने कल सोमवार को उन्‍हें जमानत दे दी थी। राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा अश्‍लील वीडियो बनाने के आरोप में 19 जुलाई से जेल में बंद थे। पति की गिरफ्तारी के बाद से कठिनाईयों के दौर से गुजर रही उनकी पत्‍नी अभिनेत्री शिल्‍पा शेटटी ने पति की रिहाई पर राहत की सांस ली है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की स्‍टोरी

कल 20 सितंबर को राज को जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि तूफान के आने के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।

बता दें कि बीती 18 सितंबर को राज कुंद्रा ने कोर्ट में एक जमानत याचिका दायर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्‍हें ‘बलि का बकरा’ बनाया गया है। इससे पहले भी राज कुंद्रा बेल याचिका दायर कर चुके थे जो खारिज कर दी गई थी।

बच्‍चों के साथ पैदल पहुंची मां के दरबार 

अभी कुछ दिन पहले ही शिल्‍पा शेटटी अपने बच्‍चों के साथी माता वैष्‍णो देवी के दर्शन करने भी गई थीं। यहां उन्‍होंने पैदल ही चढ़ाई कर मां के दर्शन किए थे। इसी दिन राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ क्राइम ब्रांच टीम ने अदालत में 1500 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button