कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ अगले साल होगी रिलीज, जानिए रिलीज डेट

kangana in dhakad

थलाइवी में अपने दमदार अभिनय का कौशल दिखाने के बाद कंगना रनौत की नई फिल्म सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार हैं। दरअसल उनकी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट सामने आ गई है।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि फिल्म अगले साल 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है।

इसमें कंगना रनौत अलग-अलग रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘वह भयंकर, सामर्थ्य और निडर है। एजेंट अग्नि बड़े स्क्रीन पर आग लगाने के लिए बिल्कुल तैयार है। आपके लिए लेकर आ रहे हैं एक्शन स्पाई थ्रिलर धाकड़, जो 8 अप्रैल, 2022 में थिएटर्स में रिलीज होगी।’

कंगना रनौत के इस पोस्ट पर कई सितारों ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। साउथ की दमदार अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने कंगना की इस पोस्ट पर फायर वाली इमोजी का कंमेट किया है। साथ ही पोस्ट को लाइक भी किया है। 

कंगना अक्सर सामंथा की तारीफ में कसीदे पढ़ती दिखाई देती हैं, हाल ही में जब सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक हुआ था उसपर भी कंगना ने सामंथा की तरफदारी की थी। 

अभिनेत्री ने कहा था कि चैतन्य का तलाक बॉलीवुड के ‘तलाक एक्सपर्ट’ आमिर खान की संगति में आने में आने के कारण से हुआ है।

कौन कौन है इस फिल्म में

‘धाकड़’ में कंगना रनौत के अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में ‘एजेंट अग्नि’ का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना जल्द ही माता सीता का किरदार भी निभाने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button