अक्षय कुमार को मिला दीवाली गिफ्ट, ‘सूर्यवंशी’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Movie

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सिनेमाघरों में उतर चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही पता चल गया।

दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर कहा जा सकता है कि अक्षय और डायरेक्टर रोहित शेट्टी को दिवाली का तोहफा मिल गया है।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

‘सूर्यवंशी’ ने एक बार फिर सिनेमाघरों में रौनक लौटा दी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 26 करोड़ का कलेक्शन किया है। कई जगहों पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी।

सूर्यवंशी ने विदेशों में कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस फिल्म को 66 देशों में 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया और देश में 4000 से अधिक स्क्रिन पर रिलीज हुई है।  अक्षय कुमार के लिए स्पेशल सूर्यवंशी

अक्षय कुमार ने ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज होने से पहले फिल्म से एक स्लिट शेयर करते हुए बताया कि ये एक्शन फिल्म बहुत खास है।

उन्होंने कहा, मैंने अपने फिल्मी करियर में कई एक्शन फिल्में की है जिसमें हेलीकॉप्टर, बिल्डिंग से कूदना, बाइक से पकड़ना।

सूर्यवंशी कई मामलों में मेरे लिए बहुत खास है। ये मेरे लिए पुराने ओल्ड स्कूल जैसा है लेकिन बड़े पैमाने पर, कल सिनेमाघरों मे रिलीज हो रही है।

रोहित शेट्टी को मिला दिवाली गिफ्ट

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं। ‘सूर्यवंशी’ को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button