आलिया भट्ट बन गईं थीं ‘गंगूबाई’, रणबीर कपूर ने किया बर्दाश्त

alia bhatt in gangubai kathiawadi

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के लिए आलिया की तैयारी ऐसी थी कि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी काफी वक्त तक कुछ बातें बर्दाश्त करनी पड़ीं।

इस बारे में फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया को बताया कि किस तरह आलिया अपने किरदार का ही एक हिस्सा बन गई थीं।

घर पर करने लगती थीं ऐसी हरकतें

फिल्म में आलिया भट्ट ने एक मासूम लड़की का रोल प्ले किया है जो बाद में एक वैश्यालय की मालकिन बन जाती है।

संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह असल जिंदगी में भी आलिया भट्ट से ज्यादा गंगूबाई बन गई थी। उसके बॉयफ्रेंड ने मुझसे शिकायत की थी कि वह घर पर भी गंगूबाई की तरह बात करती है।’

भंसाली ने बताया, ‘ये बिलकुल अपने किरदार के साथ एक हो जाने जैसा है।’ भंसाली ने उस वाकये के बारे में भी बताया जब उन्हें यकीन हो गया कि आलिया अपने किरदार में पूरी तरह समा चुकी हैं।

भंसाली ने की खूब तारीफ

संजय लीला भंसाली ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि वह इतनी कमाल की डांसर है। ढोलिडा में जब उसने डांस किया तो मुझे लगा जैसे एक एक्टर पूरी तरह कलाकार में समा गया है।’

भंसाली ने कहा आप अपनी जगह, अपने आप को, कौन आपके सामने खड़ा है, कैमरे और आप कैसे दिखते हैं, क्या महसूस करते हैं जैसी चीजों को भूल चुके हैं।

वो किरदार के साथ एक हो चुकी थी और वह सब कुछ दिखा रही थी जिसे उसके किरदार ने झेला और महसूस किया है।’ भंसाली ने कहा कि इस सीन को वह अपनी आखिरी सांस लेते हुए देखना चाहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button