अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट

Akshay Kumar with mother

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया है। अक्षय ने आज बुधवार की सुबह ट्वीट कर यह दु:खद खबर दी। बता दें, अक्षय की मां लंबे समय से बीमार थीं और मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं।

अक्षय ने मां के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

अक्षय कुमार ने भारी मन से पोस्ट लिखा- आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। वो मेरा अहम हिस्सा थीं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।

यहां पढ़ें पोस्ट

https://www.instagram.com/akshaykumar/?utm_source=ig_embed&ig_rid=56fb7e88-aad6-46cc-99c7-a2f4a37d44c5

अभी बीते रोज ही अभिनेता ने फैंस से दुआओं की अपील की थी। उन्होंने कहा था, ‘शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से जुड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं।

आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की सेहत के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।’

अक्षय कुमार को जब अपनी मां के सेहत की जानकारी मिली तो वे यूके से अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौट आए।

अरुणा भाटिया की उम्र 77 साल के करीब थी और कुछ साल पहले उनके घुटनों की सर्जरी हुई थी। वह फिल्म प्रोड्यूसर रह चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।

जिनमें हॉलीडे, नाम शबाना और रुस्तम है। अक्षय के पिता का बहुत पहले ही निधन हो चुका है। उनके परिवार में उनकी एक बहन भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button