खत्म हुआ इंतजार, इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘मिशन मजनू’

Mission Majnu

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ‘मिशन मजनू’ कब और कहां रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म से सिद्धार्थ के ऑपोजिट साउथ फिल्मों की स्टार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

13 मई 2022 को रिलीज होगी ‘मिशन मजनू’

फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है- पाकिस्तान की अवैध न्यूक्लियर महत्वाकांक्षाओं को पटरी से उतारने वाले भारत के सबसे बड़े सीक्रेट ऑपरेशन के वास्तविक घटनाओं से प्रेरित, मिशन मजनू 13 मई 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। पोस्टर लुक में सिद्धार्थ एक कमरे में बैठकर किसी से फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं।

रॉ एजेंट की भूमिका में  सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा 70 के दशक के लुक में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इस पीरियड थ्रिलर में एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे, जो मिशन का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म में मंदाना भी एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका हैं। फिल्म का निर्देशन पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची कर रहे हैं, जो इस फिल्म से निर्देशन के तौर पर डेब्यू करने जा रहें हैं।

‘शेरशाह’ में आखिरी बार दिखे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button