टैक्स चोरी के आरोपों के बाद पहली बार आया सोनू सूद का बयान, कही यह बात

सोनू सूद
actor sonu sood

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बीते कई दिनों से आयकर विभाग के सर्वे को लेकर चर्चा में हैं। उन पर आईटी अधिकारियों ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है।

सीबीडीटी ने एक बयान में कहा कि अभिनेता और उनके सहयोगियों के परिसरों की तलाशी के दौरान 20 करोड़ रुपये की कर चोरी से संबंधित साक्ष्य मिले हैं।

पहली बार सोनू सूद ने जारी किया बयान

20 करोड़ रुपये के टैक्स चोरी मामले को लेकर सोनू सूद ने पहली बार अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं अपनी क्षमता के मुताबिक भारत के लोगों की भलाई के लिए काम करने का संकल्प ले चुका हूं।

मैं इंतजार कर रहा हूं कि मेरे फाउंडेशन में जमा पैसों की आखिरी किश्त तक किसी भी तरह जरूरतमंद लोगों की जान बचा सकूं।’

सोनू आगे लिखते हैं, मैंने कई मौकों पर बड़े-बड़ें ब्रान्ड को मेरी फीस के बदले लोगों की भलाई का काम करने के लिए कहा है। मेरा सफर जारी रहेगा। उन्होंने आखिर में लिखा है कि कर भला, हो भला और अंत भले का भला। हर बार कहानी बताने की जरूरत नहीं है। समय खुद ब खुद इसे बताएगा।

उन्होंने लिखा- मेरे घर पर आए कुछ मेहमानों (इनकम टैक्स के अधिकारी) के कारण पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पा रहा था, लेकिन अब मैं लौट आया हूं। कर भला हो भला, अंत भले का भला।

आयकर विभाग ने किया सबूत होने का दावा

आयकर विभाग का कहना है कि उनके पास अभिनेता के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि अभिनेता ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए थे। उनके मुंबई, लखनऊ, कानपुर, जयपुर, दिल्ली, गुरुग्राम समेत कुल 28 परिसरों पर छापेमारी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button