कंगना रनौत ने किए भगवान बांके बिहारी के दर्शन, देखें फोटोज

kangana ranaut in mathura

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। आज शनिवार को वो भगवान बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए मथुरा-वृंदावन पहुंची हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।


कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मथुरा वृंदावन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खुशी और भक्ति से सराभोर नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो एक बच्चे से अपने चेहरे पर चंदन लगवाती दिख रही हैं।



एक तस्वीर में अभिनेत्री मंदिर परिसर में ठा. बांके बिहारी जी के दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। जबकि चौथी तस्वीर में वो अपने हाथों में प्रसाद लिए हुए गाड़ी में बैठी हुई दिख रही हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्म भूमि के दर्शन किए… ये एक बहुत ही सवेंदनशील स्थान है जहा भारी सुरक्षा है और किसी को भी तस्वीर लेने की अनुमति नही है। लेकिन वो जेल जहां माता देवकी और श्री कृष्ण और श्री वासुदेव जी को रखा गया था। वो आंशिक रूप से आगंतुकों के लिए उपलब्ध है।

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे बताया गया कि छह और भूमिगत जेल कक्ष हैं। जिनका उल्लेख हमारे शास्त्रों में है। साथ ही उन्होंने जन्मभूमि पर मौजूद सुरक्षा बल को लेकर कहा कि ये भारत की कोई सीमा नहीं है।

ये कृष्ण जन्मभूमि है यहां विशाल सशस्त्र बलों को देखकर दुख होता है। वहीं उन्होने यमुना नदी को पार करते हुए कल्पना की है कि कैसे वासुदेव ने कृष्ण को अपने सिर पर लेकर बारिश में यमुना जी को पार किया था। ये जगह खूबसूरत से परे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button