नदीम-श्रवण फेम श्रवण राठौड़ के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, सितारों ने दी भावुक श्रद्धांजलि

छवि
संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़

मशहूर संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के श्रवण कुमार राठौड़ के निधन से उनके फैंस सहित बॉलीवुड सितारे और सिंगर्स शोक में है। बॉलीवुड की तमाम नामचीन हस्तियां लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से श्रवण की फोटो शेयर कर उन्हें भावुक श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इस लिस्ट में अक्षय कुमार, सिंगर सुनिधि चौहान, म्यूजिशियन नदीम सैफी,अदनान सामी,  श्रेया घोषाल, मनोज बाजपेयी का नाम शामिल है।

अक्षय कुमार ने शोक व्यक्त करते हुए ट्विट किया है कि संगीतकार श्रवण के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। नदीम-श्रवण ने 90 के दशक में और बाद में, धड़कन सहित कई फिल्मों के लिए जादू रचा, जो मेरे करियर में प्रसिद्ध रहे। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

सुनिधि चौहान ने भी भावुक श्रद्धांजलि दे हुए लिखा है कि मेरे सबसे प्रिय श्रवण के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। यह विश्वास करना मुश्कि हो रहा है।

अनदान सामी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि महान संगीतकार श्रवण के निधन की दुखद खबर से शॉक्ड हूं। वह न केवल एक अविश्वसनीय संगीतकार थे, बल्कि एक सदाबहार आत्मा और एक सुंदर दिल भी रखते थे RIP।

श्रेया घोषाल ने लिखा, ” श्रवण के निधन की खबर सुनकर चौंक गई हूं। एक वास्तविक विनम्र इंसान और हमारे संगीत उद्योग के सबसे बड़े रचनाकारों में से एक। इस महामारी में एक और बड़ा नुकसान। भगवान शोक संतप्त परिवार को शक्ति दें। RIP।

मनोज बाजपेयी ने लिखा, ” दुःखद बहुत दुःखद !! भगवान उनकी आत्मा को शांति दें  ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button