TBMAUJ Collection: बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर-कृति फिल्म की शानदार शुरुआत

Bollywood: शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में शुक्रवार यानी 9 फरवरी को दस्तक दे चुकी है, जिसे दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस मूवी में पहली बार शाहिद और कृति की जोड़ी नजर आई है. फिल्म रिलीज होते ही दोनों सितारों की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर छा गई है. वहीं, ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग डे पर 6.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. हालांकि, ये फिल्म की कमाई का अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद इस आंकड़े में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. वैसे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. ट्रेड पंडितों का मानना है कि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन को और भी बढ़त मिल सकती है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें रोमांस के साथ-साथ एंटरटेनमेंट का फुल तड़का लगाया गया है. इसकी कहानी साइंटिस्ट आर्यन (शाहिद कपूर) के ईर्द गिर्द घूमती है, जिसे फीमेल रोबोट (कृति सैनन) से प्यार हो जाता है. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब साइंटिस्ट को पता चलता है कि वह जिसके प्यार में पागल में है, वह लड़की नहीं बल्कि एक फीमेल रोबोट है. फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गया है.

शाहिद कपूर और कृति सैनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को अमित जोशी और आराधना साह ने मिलकर लिखा है. दोनों ने ही फिल्म का निर्दशन भी किया है. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शाहिद और कृति की पहली फिल्म है. दोनों सितारों ने इसे पहले कभी साथ में काम नहीं किया है. इस फिल्म में कृति और शाहिद के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और अन्य कई सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

Back to top button