सलमान खान फिल्म्स बनाएगा ‘कभी ईद कभी दिवाली’, यहां लगेगा फिल्म का सेट

salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (KEKD) शुरु होने में लगातार देरी हो रही है। अब ये प्रोजेक्ट प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के बजाय सलमान खान फिल्म्स के पास आ गया है।

फिल्म सिटी में बनाया गया सेट अब वहां से हटा दिया गया है। एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इसे सलमान खान के फार्महाउस के पास पनवेल में कहीं लगा सकते हैं।

साजिद और सलमान नहीं हो रहे थे सहमत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फरहाद सामजी के फिल्म को निर्देशित करने से लेकर बॉक्स ऑफिस डिसअपॉइंटमेंट्स तक इस प्रोजेक्ट से जुड़े कई इश्यू सामने आ चुके हैं। यहां तक कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी कई बातें हो चुकी हैं।

फिल्म से जुड़ी तमाम चीजों को लेकर साजिद और सलमान खान आपस में सहमत नहीं हो पा रहे थे, यही वजह थी कि बाद में सलमान ने प्रोजेक्ट टेकओवर कर लिया।

बिगड़ गए हैं सलमान-साजिद के बीच रिश्ते?

कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि साजिद और सलमान खान का यूं राहें अलग करना दोनों के रिश्तों में खटास ला सकता है लेकिन जो लोग साजिद और सलमान को जानते हैं उनके मुताबित दोनों के मन में कुछ भी गलत नहीं है।

अपने कई प्रोजेक्ट फेल होने के चलते साजिद इसे थोड़ा डिले करना चाहते थे, इसीलिए सलमान खान के KEKD को टेकओवर करने का ऑफर उन्होंने तुरंत मान लिया।

‘टाइगर-3’ में काम करते नजर आएंगे सलमान

सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में काम करते दिखाई पड़ेंगे। इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर दिखाई पड़ेगी। फिल्म की कहानी को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि मेकर्स ‘पठान’ और ‘टाइगर’ यूनिवर्स को मर्ज करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button