वार्नर ने विराट कोहली को दी एन्जॉय करने व और बच्चे पैदा करने की सलाह

Virat Kohli, Anushka Sharma

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फॉर्म से निकलने की सलाह दी है।

एक अन्य सलाह भी उन्होंने विराट कोहली को देते हुए कहा है कि उन्हें कुछ बच्चे और करने चाहिए। वार्नर ने फॉर्म को लेकर कहा है कि खराब समय में विराट कोहली को अपने बेसिक्स पर टिके रहना चाहिए। 

विराट कोहली आईपीएल 2022 में रनों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि, पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था, लेकिन वे 53 गेंदों में 58 रन की पारी खेल पाए थे, जो शायद उनके करियर की सबसे धीमी आईपीएल पारी रही होगी।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल खेल रहे डेविड वार्नर भी इस खराब दौर से गुजर चुके हैं और उन्होंने कहा कि कुछ और बच्चे करो, लाइफ और क्रिकेट को एंजॉय करो।

स्पोर्ट्स यारी से बात करते हुए डेविड वार्नर ने कहा, “कुछ और बच्चे पैदा करें और प्यार का आनंद लें! फॉर्म अस्थायी है और क्लास स्थायी है, इसलिए आप इसे खो नहीं सकते हैं। ऐसा दुनिया के हर एक खिलाड़ी के साथ होता है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे खिलाड़ी हैं, आपके पास हमेशा ये उतार-चढ़ाव आते रहेंगे। कभी-कभी आपके वहां वापस आने से पहले खराब समय को भी निकालना है। मूल बातों पर टिके रहें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button