बजट पर चर्चा के दौरान भाजपा एमएलसी ए.के. शर्मा ने विपक्षियों पर किए जमकर प्रहार, गिनाईं खूबियाँ

लखनऊ। उप्र के बजट पर चर्चा करते हुए भाजपा विधानपरिषद सदस्य अरविन्द कुमार शर्मा ने सपा बसपा व कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए व बजट की खूबियाँ गिनाईं।  

एमएलसी ए.के. शर्मा ने कहा वित्तमंत्री जी ने यह बजट राज्य की जनता को समर्पित किया है जो कि स्वाभाविक भी है लेकिन मै इस बजट को उससे से भी आगे नए भारत के लिए समर्पित मानता हूँ, और जैसा मुख्यमंत्री जी ने कहा उप्र का यह बजट न्यू इंडिया, श्रेष्ठ भारत, आधुनिक भारत व भव्य भारत के लिए समर्पित है।  

ए.के. शर्मा ने कहा मैं यह दृढ़ विश्वास के साथ कहता हूँ कि जब देश स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में प्रवेश करेगा तो यही बजट उप्र और पूरे देश को स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में भारत की भव्य झांकी दिखाएगा। मैं प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री जी व वित्तमंत्री जी को बधाई देना चाहता हूँ कि नए भारत के निर्माण में उनकी रहबरी में इस बजट के जरिए उप्र बहुत बड़ा योगदान देने जा रहा है।

अपने पढाई के समय को याद करते हुए ए.के. शर्मा ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया, कहा कि जब हम लोग पढ़ते थे तो उस समय इलाहाबाद से मेरे जिले मऊ 125 किमी जाने के लिए 12 घंटे लगते थे, गाँव में हम लोग लालटेन औए ढेबरी की रौशनी में पढाई करते थे। कोई इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं था। आजादी के बाद के महत्त्वपूर्ण 50 साल हमने गँवा दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button