अब आप भी खरीद सकते हैं iPhone, ये कंपनी दे रही है भारी छूट

iPhone XR

नई दिल्ली। iPhone की भारी कीमत देखकर मन मसोस रहे लोगों को अब ऐसा करने की जरूरत नहीं है। अब आप ये फोन 19,000 रुपये से भी कम में खरीद पाएंगे। iPhone XR को सिर्फ ₹18,599 में खरीद सकते हैं।

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Amazon 64GB स्टोरेज वाला नया iPhone XR केवल 18,599 रुपये में बेच रही है। हालांकि, इस कीमत पर फोन खरीदने के लिए आपको बहुत सारे नियम और शर्तो का पालन करना होगा।

ये हैं शर्तें

iPhone XR के बेस वर्जन की कीमत अमेज़न पर 34,999 रुपये है। कृपया ध्यान दें कि आईफोन XR की नई यूनिट चार्जिंग एडाप्टर के साथ नहीं आती, केवल सेल और लाइटनिंग टू यूएसबी-सी केबल के साथ नहीं आती है।

ऐसे में अगर आप अपना पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हैं तो Amazon पर आपको लगभग ₹14,900 का एक्सचेंज बोनस मिल जाएगा।

इसके अलावा, यदि आप यस बैंक या अमेरिकन एक्सप्रेस क्रेडिट कार्ड ईएमआई के माध्यम से लेनदेन करते हैं, तो आप ₹1500 की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं। जिसके बाद आपके नए फोन की कीमत घटाकर ₹18,599 हो जाएगी।

iPhone XR के स्पेसिफिकेशन

iPhone XR में सिंगल 12MP Wide camera है जिसमें पोर्ट्रेट मोड, पोर्ट्रेट लाइटिंग, डेप्थ कंट्रोल, स्मार्ट HDR, और 4K वीडियो मोड का फीचर है।

7MP का सेल्फी कैमरा है जिसमें TrueDepth के साथ पोर्ट्रेट मोड, पोर्ट्रेट लाइटिंग, डेप्थ कंट्रोल 1080p की video बनाने का ऑप्शन है।

इस फोन में Liquid Retina HD LCD डिस्प्ल के साथ 6.1-inch की स्क्रीन है, फोन में वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस है।

फोन में IOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है साथ ही लॉक अनलॉक के लिये Face ID का फीचर है जिससे ये फोन काफी फास्ट चलता है।

वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ फोन में फास्ट चार्जिंग की भी टेक्नॉलोजी है।

Back to top button