मनी लॉन्ड्रिंग केस: जैकलीन का बयान दर्ज, मुख्य आरोपी ने ऐसे दिया था झांसा

jacqueline fernandez

नई दिल्ली। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का बयान दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में जैकलीन से गवाह के तौर पर बयान लिया गया है और उनसे एक पीड़ित के तौर पर पूछताछ की गई है।

इस केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर है। सुकेश पर दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने एफआईआर दर्ज की थी।

उस पर क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है। ईडी सूत्रों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को तिहाड़ जेल से कॉलर आईडी स्पूफिंग के जरिये झांसा दिया।

जीता जैकलीन का भरोसा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस से सोमवार को पूछताछ की गई। ईडी के सूत्रों ने बताया, सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी असली पहचान छिपाई थी।

वह जैकलीन से बड़ी हस्ती बनकर बात करता था। जब जैकलीन को सुकेश पर भरोसा हो गया तो उसने जैकलीन को फूल और चॉकलेट भेजनी शुरू की।

कई फीमेल सिलेब्स को फंसाया

ईडी अफसरों को सुकेश के कॉल रिकॉर्ड में जैकलीन को दो दर्जन से ज्यादा कॉल मिलीं। इस आधार पर वे जैकलीन के साथ हुए फ्रॉड को पकड़ पाए।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने तिहाड़ जेल से ही कई और फेमस फीमेल सिलेब्स को अपना टारगेट बनाया था। सुकेश पर एक बिजनसमैन से 200 करोड़ रुपये की उगाही का आरोप है।

इतना ही नहीं उस पर  उगाही के 20 और केस हैं। हैरानी की बात ये है कि सुकेश ये रैकेट तिहाड़ जेल के अंदर से चला रहा था। ईडी के सूत्रों मुताबिक, जैकलीन भी शायद सुकेश का शिकार बन गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button