बॉक्स ऑफिस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की धूम जारी, ये है अब तक की कमाई

the kashmir files

मुंबई। विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सिनेमाघरों में अन्य बड़ी रिलीज और न्यूनतम प्रचार के बावजूद, फिल्म के कलेक्शन में अभी तक कोई गिरावट नहीं हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने पांच दिनों में लगभग 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

द कश्मीर फाइल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने महज चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 47.85 करोड़ रुपये कमाए। वहीं 5वें दिन जबरदस्त वृद्धि दिखाते हुए, 17 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 59.95 करोड़ रुपये हो गया है।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन पहले हफ्ते से ज्यादा रहने की उम्मीद है। हमें यकीन है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी।

सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी पर टिकी हैं। 18 मार्च को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ के साथ इसका मुकाबला देखना भी दिलचस्प होगा।

डे वाइज कलेक्शन

पहला दिन (शुक्रवार) – 3.55 करोड़ रुपये

दूसरा दिन (शनिवार) – 8.5 करोड़ रुपये

तीसरा दिन (रविवार) – 15.1 करोड़ रुपये

चौथा दिन (सोमवार) – 15.05 करोड़ रुपये

पांचवा दिन (मंगलवार)-17.80 करोड़ रुपये

कुल – 59.95 करोड़ रुपये

द कश्मीर फाइल्स के बारे में

द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों द्वारा घाटी में सहे गए क्रूर कष्टों की सच्ची कहानी बताती है। यह एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार के पीड़ितों के वीडियो साक्षात्कार पर आधारित है।

यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला आख्यान है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button