जिला पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी बसपा, विस चुनाव पर पूरा फोकस: मायावती

mayawati press confrence

लखनऊ। उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आज सोमवार को प्रेस वार्ता में कहा कि बसपा जिला पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी। मायावती ने कहा कि मैं स्पष्ट कहना चाहती हूं कि अगर यह चुनाव पारदर्शी होते तो हम जरूर लड़ते।

इसके साथ ही मायावती ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के साथ गठबंधन की खबरों को  पूरी तरह गलत बताया है।

उन्होंने कहा कि हम भले ही जिला पंचायत चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन पूरी तरह सक्रिय हैं। हमारी बैठकें लगातार चल रही हैं। हम विधानसभा चुनाव की पुरजोर तैयारी कर रहे हैं।

मायावती ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में उप्र में बसपा की सरकार बनेगी। यूपी में सर्वजन को बचाना है तो बसपा को सत्ता में लाना होगा। जब प्रदेश में बसपा की सरकार बन जाएगी तो जिला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे।

उन्होंने बताया कि पार्टी के लोगों को निर्देश दिया गया है कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं।

मायावती ने कहा कि बसपा के लोगों को हथकंडों से सतर्क रहना चाहिए। 1995 में हम सपा सरकार से अलग हुए थे, भारतीय जनता पार्टी भी सपा की ही तरह है। बसपा के खिलाफ तरह-तरह की अफवाह फैलाई जा रही है जिससे सभी को दूर रहना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button