फिल्म अटैक को दर्शकों ने किया रिजेक्ट, पहले वीकेंड में सिर्फ 10 करोड़ का बिजनेस

Attack Movie

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप हो गई है। पहले वीकेंड में फिल्म ने सिर्फ 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

फिल्म का फर्स्ट वीकेंड काफी अहम होता है और माना जाता है कि पहले वीकेंड में फिल्म अमूमन अपना बेस्ट परफॉर्म करती है। फिल्म का रविवार का बिजनेस भी कुछ खास नहीं रहा और इसने सिर्फ 3 करोड़ 55 लाख रुपये का बिजनेस किया।

फिल्म को हुआ RRR का नुकसान?

जॉन अब्राहम की फिल्म में कमी थी या फिर इसे RRR के बॉक्स ऑफिस पर पहले से होने का नुकसान झेलना पड़ा है ये कहना मुश्किल है।

हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की थीम मार्वल की फिल्म ‘आयरन मैन’ और ‘कैप्टन अमेरिका’ से मेल खाती है। फिल्म का प्रमोशन और ट्रेलर जोरदार रहा था बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई है।

कैसा रहा फर्स्ट वीकेंड का कलेक्शन?

फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन की बात करें तो रिलीड डे पर फिल्म ने 3. 51 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन इसने 3.42 करोड़ रुपये कमाए और फिर रविवार फिल्म ने 3.55 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 10.48 करोड़ रुपये रहा है।

पब्लिक ने कर दिया पूरी तरह रिजेक्ट

जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक के बारे में ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल ने लिखा, ‘अटैक को ऑडियंस ने पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया है, क्योंकि एक्शन फिल्म होने के बावजूद भी शनिवार को इसमें कोई भी ग्रोथ देखने को नहीं मिली।’

तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में लिखा, ‘RRR की वेब के चलते जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ को जनता ने पूरी तरह साइडलाइन कर दिया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button