‘तनु वेड्स मनु’ के तीसरे पार्ट की तैयारी, जानिए क्या हो सकती है कहानी

Tanu Weds Manu Returns (file photo)

कंगना रनौत और आर.माधवन स्टारर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ब्लॉकबस्टर हिट रही है। 2016 में रिलीज इस फिल्म के दूसरे पार्ट ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का लगातार इंतजार था और अब खबर है कि जल्द ही ‘तनु वेड्स मनु’ की तीसरी कड़ी आने वाली है।

सवाल ये है कि आखिर तीसरे पार्ट की कहानी क्या होगी? क्या इस बार भी स्टार कास्ट सेम रहेगी या फिर मेकर्स इस बार कोई बड़े बदलाव करने के इच्छुक हैं?

इस बार जीशान संग बनेगी कंगना की जोड़ी

एक रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि अगले पार्ट में कहानी कंगना रनौत और जीशान अयूब के इर्द-गिर्द हो सकती है।

एक इंटरव्यू में जीशान ने कहा कि राइटर हिमांशु शर्मा चाहते हैं कि अगला पार्ट कंगना रनौत और जीशान के इर्द-गिर्द हो। हालांकि जीशान ने ये भी कहा कि अभी इन विचारों पर डिसकशन जारी है और ये फाइनल फैसला नहीं है।

कंगना रनौत के पास कई प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्मों में ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘सीता’ जैसी फिल्में शुमार हैं। इसी बीच वह टीवी शो ‘लॉकअप’ को भी होस्ट कर रही हैं।

फ्री में देख सकते हैं कंगना रनौत का शो

कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ का प्रसारण OTT प्लेटफॉर्म MX प्लेयर और ALT बालाजी पर किया जा रहा है। दोनों ही जगहों पर इस शो को बिना कोई भी सब्सक्रिप्शन लिए मुफ्त में देखा जा सकता है।

कंगना रनौत और आर. माधवन की जोड़ी अभी तक ब्लॉकबस्टर हिट रही है, लेकिन एक सवाल ये भी है कि क्या लोगों को जीशान के साथ उनकी जोड़ी पसंद आएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button