राजनीति में आने के सवाल पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने दिया यह जवाब

kangana ranaut press conference in delhi

नई दिल्ली। कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है।

गुरुवार को कंगना ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान कंगना ने इशारा दिया कि अगर मौका मिला तो राजनीति में उतर सकती हैं।

‘देश की बात करती हूं’

कंगना से जब पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आएंगी तो उन्होंने कहा कि ‘मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं देश से जुड़े मुद्दों पर बात करती हूं इसलिए लोगों को लगता है कि मैं राजनीतिक मुद्दों के बारे में बात करती हूं।

शायद यह एक ही चीज हो लेकिन मेरे लिए यह नहीं है क्योंकि मैं नेता नहीं हूं। मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं और एक ऐसे व्यक्ति के रूप में बात करती हूं जिसे लोगों ने सेलिब्रिटी का दर्जा दिया है।‘

‘लोगों के हाथ में सबकुछ’

‘मैं नेता बन सकती हूं या नहीं यह मेरे हाथ में नहीं है। लोगों के समर्थन के बिना आप पंचायत चुनाव भी नहीं करा सकते हैं। अगर राजनीति में आई तो इसलिए होगा क्योंकि लोग मुझे चाहते हैं, या फिर मेरे पास वह क्षमता है।

अभी के लिए मुझे लगता है कि एक अभिनेत्री के तौर पर अच्छी हूं और मैं इससे खुश हूं लेकिन भविष्य में अगर लोग मुझे चुनते हैं तो मैं निश्चित रूप से पसंद करूंगी।‘

10 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म

कंगना ने बताया कि ‘थलाइवी’ के बारे में लोगों ने सोचा कि वह कभी नेता नहीं बन पाएंगी लेकिन उन्होंने ना केवल एक अस्थिर राज्य को संभाला बल्कि कई बार चुनाव जीतीं और मुख्यमंत्री बनीं। बता दें कि फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button