केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्डवाइड किया 900 करोड़ का रिकॉर्ड कारोबार

KGF Chapter 2

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म के हिंदी संस्करण ने 13 दिनों के भीतर कुल 336.12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड पर उछाल के बाद अब प्रशांत नील निर्देशित इस फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये से नीचे आ गया है। एक तरफ जहां फिल्म ने शनिवार और रविवार को क्रमश: 18.25 और 22.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं सोमवार और मंगलवार को फिल्म ने कुल 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

13वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने 900 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अब यह फिल्म 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के लिए पूरी तरह तैयार है।

100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए यह वाकई एक शानदार उपलब्धि है। यदि हम फिल्म (हिंदी) के 13वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को 7.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

तीसरे हफ्ते इन फिल्मों से होगी टक्कर

केजीएफ:चैप्टर के रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ हुई। हालांकि यश की फिल्म के सामने शाहिद कपूर की रीमेक ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई।

तीसरे हफ्ते में फिल्म का मुकाबला अजय देवगन, अमिताभ बच्चन व रकुल प्रीत स्टारर ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ व तारा सुतारिया अभिनीत ‘हीरोपंती 2’ से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button