फरहान-शिबानी मैरेज : पारंपरिक तरीके के बजाय इस तरह से करेंगे शादी

Farhan Akhtar Shibani Dandekar wedding

नई दिल्ली। गीतकार जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर कल 19 फरवरी को अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

शादी किस रीति रिवाज से होगी इसे लेकर एक रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें दावा किया गया है कि ये शादी कुछ अलग ही तरीके से होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार फरहान और शिबानी न तो निकाह और न ही महाराष्ट्रीयन शादी करेंगे। बल्कि वो परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरेज करेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल अपनी शादी को बेहद सिंपल रखना चाहता है।

शादी में वाले गेस्ट्स को पेस्टल और व्हाइट जैसे सिंपल कलर पहनने के लिए भी कहा गया है। बताया गया है कि दोनों ने अपनी-अपनी प्लेज लिखी है जिसे वो शादी के दिन पढ़ेंगे।

शादी में लभगभ 50 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है। जिसमें मेयांग चांग, ​​​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिधवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल हैं।

लिस्ट में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के नाम भी शामिल हैं। हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि वे शादी में शामिल होंगे या नहीं।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस कपल ने एक-दूसरे की धार्मिक पृष्ठभूमि और मान्यताओं को अपने खास दिन से दूर रखने के लिए पारंपरिक शादी नहीं करने का फैसला किया है।

फरहान और शिबानी ने अपने मेहमानों के लिए खंडाला और उसके आसपास के सभी बंगले बुक कर लिए हैं।

फरहान और शिबानी की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी में शिबानी की दोनों बहनें अनुषा-अपेक्षा, फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स समेत कई सेलेब्स भी शामिल हुए।

जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के लिए फरहान के घर को फूलों और लाइटों से सजाया भी गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button