आज़मगढ़: एमएलसी ए.के. शर्मा ने उपलब्ध कराई निःशुल्क दवा किट, लोगों ने कहा- देवदूत हैं आप

दवा किट का निःशुल्क वितरण करते प्रधान प्रतिनिधि अतुल कुमार राय

आज़मगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी सहित समूचे पूर्वांचल में कोरोना महामारी के नियंत्रण को लेकर पूर्व आईएएस (पीएमओ) व एमएलसी ए.के. शर्मा लगातार प्रयास कर रहे हैं।

अधिकारियों संग बैठक, ऑक्सीजन व अन्य मेडिकल उपकरणों की उपलब्धता के लिए प्रयास, CSR के तहत उद्योगपतियों से मदद, कोविड की निर्धारित दवाओं की किट का निःशुल्क वितरण आदि ऐसे अनेक कार्य एमएलसी ए.के. शर्मा द्वारा किए गए जिससे पूर्वांचल में कोरोना काफी हद तक नियंत्रण में है।

इसी क्रम में आज आज़मगढ़ के विकासखण्ड हरैया के ग्रामसभा हरैया में उनके द्वारा उपलब्ध कराए गए दवा किट का वितरण नवनिर्वाचित ग्रामप्रधान अंकिता राय के नेतृत्व में किया गया।

अंकिता राय के पति प्रधान प्रतिनिधि अतुल कुमार राय ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी 15 वार्ड मेंबर और ग्राम सभा के सम्मानित लोगों के बीच दवा किट का वितरण किया।

इस मौके पर अतुल कुमार राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी पूर्व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी व एमएलसी ए.के. शर्मा के प्रयास से आज गांव में कोविड-19 से बचाव के लिए उनके द्वारा उपलब्ध कराए गए दवाओं का वितरण किया गया है।

यह दवाएं सभी वार्डों के सदस्यों को दी गई हैं और उन्हें बताया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र में जो भी गरीब व जरूरतमंद लोग हैं, जिन्हें दवाओं की जरूरत है उन्हें ही दवा की किट वितरित की जाय। किट में 5 दिन का डोज दिया जा रहा है।

अतुल कुमार राय ने कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। उन्हें समझाया भी जा रहा है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग जरूर करें, सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहे और बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले।

अतुल कुमार राय ने लोगों को आश्वस्त किया कि आने वाले समय में और भी दवाओं के वितरण का प्रयास करूंगा, साथ ही जो भी मूलभूत आवश्यकताएं होंगी उसको पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

अतुल कुमार राय ने एमएलसी ए.के. शर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज उनके प्रयास से ही हमारे ग्राम सभा हरैया में ही नहीं बल्कि पूरे जनपद में दवाओं का वितरण हो रहा है। विपदा की इस घड़ी में वह आजमगढ़ के लिए देवदूत बनकर आए, हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button