फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर NCB की RAID, ड्रग्स सप्लाई का लगा था आरोप

NCB Raid on Film Producer Imtiyaz Khatri Office & Home

नई दिल्ली। क्रूज शिप रेड मामले में अपनी कार्रवाई को विस्तार देते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की है। इम्तियाज खत्री का नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स मामले में सामने आया था।

शाहरुख की फैमिली के साथ कनेक्शन

Cruise party drugs case: NCB raids builder Imtiaz Khatri's Mumbai residence  and office | People News | Zee News

सोशल मीडिया पर यूजर्स इम्तियाज की गिरफ्तारी को आर्यन केस से जोड़ कर देख रहे हैं। कुछ लोग तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसमें शाहरुख खान, आर्यन और इम्तियाज नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में इम्तियाज गौरी खान, सुहाना खान और मनीष मल्होत्रा के साथ पोज दे रहे हैं।

कौन हैं इम्तियाज खत्री?

इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं, उनकी आईएनके इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। इन्होंने साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है।

इस कंम्पनी के डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है, वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं।

सुशांत सिंह केस में भी आया था नाम

Know who is Imtiaz khatri, what is the connection with Sushant Singh Rajput  | आखिर कौन हैं इम्तियाज खत्री, क्या वाकई सुशांत मामले से है कोई कनेक्शन? |  Hindi News, देश

इम्तियाज खत्री का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस में भी सामने आया था। जांच के दायरे में इम्तियाज इसलिए थे क्योंकि 2017 के एक वीडियो को लेकर फैन्स की डिमांड थी कि उनसे पूछताछ होनी चाहिए। सुशांत सिंह की मौत के बात इम्तियाज का गायब होना इस शक को और गहरा रहा था।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में आर्यन

फिलहाल ड्रग्स केस में कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button