एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति फिल्म मेकर राज कौशल का निधन, सेलेब्स ने जताया शोक

film maker Raj Kaushal passes away

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति फिल्म मेकर राज कौशल का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई। राज को पहले से कोई समस्या नहीं थी। बुधवार को अचानक कार्डिएक अरेस्ट के बाद उनकी मौत हो गई।

राज के निधन की खबर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने शोक जताया है। बताया जा रहा है कि संडे को उन्होंने फ्रेंड्स के साथ पार्टी की थी।

राज कौशल ने नेहा धूपिया, अंगद बेदी और दोस्तों के साथ पार्टी की थी। उनके इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें हैं। राज दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी करते थे और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते थे।

किश्वर मर्चेंट ने जताया दुख

सेलेब फोटोग्राफर विरल भैयानी ने इंस्टाग्राम पर राज के निधन की खबर शेयर की। इस पर किश्वर मर्चेंट ने लिखा है, ओएमजी… यह बहुत ही शॉकिंग है। जिंदगी बहुत ही अनप्रिडिक्टिबल है। परिवार के लिए प्रार्थनाएं।

फिल्ममेकर ओनिर ने दी श्रद्धांजलि

फिल्ममेकर ओनिर ने राज को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, इस सुबह हमने एक फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर खो दिया। बहुद दुखद है।

वह मेरी फिल्म ‘माई ब्रदर निखिल’ के प्रोड्सर थे। उन चंद लोगों में से थे जो हमारा विजन समझते और हमें सपोर्ट करते थे।

1999 में की थी मंदिरा से शादी

मंदिरा बेदी और राज कौशल की शादी 1999 में हुई थी। 2011 में वे बेटे वीर के पेरेंट्स बने। बीते साल मंदिरा ने बेटी गोद ली थी।

फिल्ममेकर राज ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वह ‘माई ब्रदर निखिल’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्यार में कभी-कभी’ के प्रोड्यूसर भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button