भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ नहीं करेंगे रनबीर कपूर? जानें क्या है सच

Ranbir Kapoor Sanjay Leela Bhansali

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रनबीर कपूर काम नहीं करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में बैजू बावरा का किरदार निभाने के लिए रनबीर कपूर काफी कंफ्यूजन में हैं। इस सिलसिले में रनबीर ने संजय लीला भंसाली से मिलकर इसे नहीं करने की इच्छा जाहिर की है।

याद दिला दें कि रनबीर ने अपना करियर, भंसाली की सांवरिया से शुरू किया। इससे पहले वो ब्लैक में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर चुके हैं।

फिल्म को लेकर रणबीर हुए कंफ्यूज्ड

एक सूत्र ने बताया, ”रनबीर ने अपनी कंफ्यूजन भंसाली और टीम से पर्सनली मिलकर जाहिर किया है। उन्होंने  साफ कहा कि वह बैजू बावरा को लेकर श्योर नहीं हो पा रहे हैं।

रनबीर भंसाली के साथ काम करने के इच्छुक नहीं है। इसका कारण फिल्म सांवरिया है। इस फिल्म को लेकर रनबीर का भंसाली के साथ अच्छा एक्सपीरियंस नहीं है।

तो ज्यादा संभावनाएं हैं कि वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकते हैं, हालांकि कुछ भी पेपर पर लॉक नहीं हुआ था।”

क्या कार्तिक को भंसाली ने दिया ऑफर?

रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन और भंसाली को एक साथ स्पॉट किया गया था। इससे ये कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर को कार्तिक रिप्लेस करेंगे।

हालांकि सोर्स ने बताया, ”कार्तिक भंसाली के संग लागातर मीटिंग कर रहे थे और बराबर डायरेक्टर के संर्पक में थे, लेकिन भंसाली ने कार्तिक को कोई ऑफर नहीं दिया है।”

लीड रोल के लिए इन सितारों के नाम की उड़ चुकी हैं अफवाहें

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली काफी समय से बैजू बावरा रीमेक पर काम कर रहे हैं। अफवाह हैं कि उन्होंने इस रीमेक के लिए सबसे पहले सलमान खान, शाहरूख खान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली ने रणवीर को चुना था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि रणवीर और भंसाली के बीच वर्बल अग्रीमेंट भी हो गया था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button