बिहार उपचुनाव: छह साल बाद जनता से रूबरू होंगे लालू प्रसाद, करेंगे चुनावी सभा

लालू प्रसाद यादव

पटना। बिहार की दो विधानसभा सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर पर होने वाले उपचुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बिहार लौट आए हैं। इससे राज्य की सियायत गरमा गई है।

आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। साढ़े तीन साल बाद बिहार लौटने वाले लालू यादव लगभग छह साल बाद जनता के बीच गरजेंगे। जानकारी के मुताबिक, लालू यादव दोनों सीटों पर एक ही दिन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

आरजेडी कार्यकर्ताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। वहीं भाजपा का कहना है कि लालू के प्रचार का इस बार भी कोई असर नहीं पड़ने वाला है। दूसरी तरफ एनडीए के नेता लगातार क्षेत्र में कैंप कर रहे हैं।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दोनों जगहों पर चुनावी सभा को संबोधित किया। उपचुनाव में एनडीए ने जदयू समर्थित उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

उधर, कांग्रेस ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू चुनावी मैदान में उतरे तो जनता उनसे सवाल करेगी। बता दें कि दोनों सीटों पर 30 अक्तूबर को मतदान होना है जबकि वोटों की गिनती दो नवंबर को होगी। इन दोनों सीट पर जीत हासिल करने के लिए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button