गणपति बप्पा बोलकर सलमान ने साझा किया ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का पोस्टर

antim the final truth

मुंबई। बॉलीवुड ‘दबंग’ सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ इस समय सुर्खियों में है। हाल ही में सलमान ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है।

उन्होंने ये पोस्टर ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर साझा किया है। साथ ही एक लाइन में फिल्म के बारे में कुछ डीटेल्स भी बता डाली हैं।

सलमान-आयुष आमने-सामने

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो कि ‘अंतिम’ का फर्स्ट पोस्टर है। इस पोस्टर में सलमान खान पगड़ी लगाए राउडी लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके सामने आंख से आंख मिलाए खड़े हैं आयुष शर्मा।

पोस्टर में खाकी वर्दी में बाइक पर भी सलमान खान नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर हाथ में रिवॉल्वर लिए आयुष शर्मा किसी का कत्ल कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर साफ जाहिर है कि फिल्म में सलमान और आयुष की जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी।

फिल्म का पोस्टर देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें-

https://www.instagram.com/p/CTguGBco1mO/

कैप्शन में लिखी ये बात

‘अंतिम’ का पहला पोस्टर सलमान ने ‘गणपति बप्पा’ का नाम लेकर रिलीज किया है। इस पोस्टर के साथ कैप्शन में सलमान ने लिखा- ‘बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया #Antim’…

फैंस को ये पोस्टर खूब पसंद आया है। इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फिल्म को लेकर सलमान के फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

कैप्शन से जाहिर है कि फिल्म में बुरे लोगों के खिलाफ सलमान जबरदस्त फाइट करते नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button