शाहरुख, अजय व अमिताभ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इस वजह से याचिका दायर  

Shah Rukh Khan, Ajay Devgn, Amitabh Bachchan

नई दिल्ली। बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान, सिंघम अजय देवगन और शहंशाह अमिताभ बच्चन की कानूनी मुश्किलें बढ़ गई है। मामला पान मसाला विज्ञापन से जुड़ा हुआ है। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन शाह रुख खान और रणवीर सिंह के खिलाफ एक याचिका कोर्ट में दायर की गई है।

इसमें कोर्ट का ध्यान इस ओर खींचा गया है कि यह सभी कलाकार गुटखा और टोबैको के उपभोग का प्रचार कर रहे हैं। यह पिटिशन बिहार के एक कोर्ट में गुरुवार को दायर की गई है।

गौरतलब है कि अजय देवगन पिछले कुछ वर्षों से विमल टोबैको ब्रांड के एंबेस्डर हैं। वहीं शाह रुख खान भी पिछले वर्ष इस ऐड का प्रचार करते नजर आए।

वहीं अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कमला पसंद का प्रचार किया था। हालांकि बाद में उन्होंने इस ब्रांड से नाता तोड़ लिया था। रणवीर सिंह ने भी इस ब्रांड के साथ करार किया था। यह याचिका मुजफ्फरपुर के चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में दायर की गई है।

याचिकाकर्ता ने कहा है कि इन कलाकारों को लेकर बनाए गए विज्ञापनों से लोगों को पान मसाला गुटखा खाने के लिए प्रेरित किया जाता है।

याचिकाकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि कलाकार अपने स्टेटस का दुरुपयोग कर रहे हैं। इसमें पुलिस को इन कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 311, 420, 467 और 468 के अंतर्गत मामला दर्ज करने के लिए कहा गया है। इस मामले की जल्द कोर्ट सुनवाई करेगा।

इसके पहले पिछले महीने अक्षय कुमार भी विमल के विज्ञापन में नजर आए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने कंपनी से नाता तोड़ लिया है। विमल के ऐड में शाह रुख खान और अजय देवगन भी नजर आए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी कमला पसंद से अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button