अभी जेल में ही रहेंगे आर्यन ख़ान, सेशंस कोर्ट ने खारिज की ज़मानत याचिका

court hammer

मुंबई। ड्रग्स केस में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान को अभी कुछ दिन और मुंबई की आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा। आज मुंबई के सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत याचिका को खारिज कर दिया है।

अब आर्यन खान के वकील की ज़मानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील करेंगे। तब तक आर्यन को मुंबई की आर्थर रोड जेल में ही रहना पड़ेगा।

आर्यन के साथ गिरफ्तार दोनों लोग अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा की ज़मानत याचिका भी कोर्ट ने खारिज कर दी है।

बुधवार दोपहर जज ने ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाते हुए कहा कि आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

आर्यन के वकीलों को अब जमानत के लिए बॉम्‍बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना होगा लेकिन इसके लिए ऑर्डर कॉपी का इंतजार है, जब तक ऑडर कॉपी नहीं आती, वकील आगे की तैयारी नहीं कर पाएंगे।

सेशंस कोर्ट से बाहर आने के बाद वकीलों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेल क्‍यों रिजेक्‍ट हुई है, इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है।

दोपहर करीब 2:45 बजे जज वीवी पाटिल कोर्टरूम में पहुंचे और सिर्फ दो शब्‍दों में ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाया, उन्‍होंने कहा- बेल रिजेक्‍टेड।

कोर्टरूम के बाहर वकील ने बताया कि अभी ऑर्डर कॉपी नहीं आई है, इसलिए यह जानकारी नहीं है कि कोर्ट ने किस आधार पर जमानत खारिज की है।

हालांकि, समझा यही जा रहा हे कि इसके पीछे ‘साजिश का आरोप’ हो सकता है। कोर्ट में जज ने सिर्फ इतना कहा कि सभी तीनों जमानत याचिकाएं खारिज की जाती है।

बता दें बीते 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर रेव पार्टी में छापेमारी के बाद एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था।

अब तक इस मामले में 20 से अधिक गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन खान फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में हैं।

ड्रग्‍स चैट में आया डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस का नाम

कोर्ट का फैसला आने से ठीक पहले इस केस में अब एक नई जानकारी भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के जो वॉट्सऐप चैट सौंपे हैं, उनके एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के साथ भी ड्रग्‍स को लेकर बातचीत है।

हालांकि, यह डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस कौन है, इसको लेकर एनसीबी अधिकारियों ने कोई खुलासा नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button