कंगना रनौत ने सलमान को बताया सोने के दिल वाला शख्स, कही यह बात

Salman Khan Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड में नेपोटिजम और चुनिंदा बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर अक्सर तंज कसने वालीं कंगना रनौत के अंदाज कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। कंगना फिलहाल अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं और प्रमोशन में बिजी हैं।

धाकड़ का दूसरा ट्रेलर जल्द ही रिलीज हुआ, जिसे फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान के धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को शेयर करने के बाद कंगना रनौत ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

कंगना का जवाब

दरअसल हाल ही में सलमान खान ने कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू मेरे दबंग हीरो… सोने के दिल वाले। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।’

सलमान का पोस्ट

बता दें कि सलमान खान ने धाकड़ के दूसरे ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टीम को शुभकामनाएं दी थीं। सलमान खान के इस पोस्ट को देखकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटिड हो गए और खूब रिएक्ट करने लगे।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ये भी कहा कि उन्हें और कंगना रनौत को अब साथ में फिल्म करनी चाहिए। फिल्म खूब कमाई करेगी।

‘धाकड़’ में एंजेंट अग्नि बनी हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश घई ने निर्देशित किया है, जिसमें कंगना एक स्पाई एजेंट का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म में कंगना रनौत जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी। कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना के कैरेक्टर को ब्लैक विडो से भी कंपेयर कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button