ओटीटी पर ही आएगी कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’, जानें कहां होगी रिलीज़?

Shershaah Movie

नई दिल्ली। कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फ़िल्म शेरशाह सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ की जाएगी।

गुरुवार को प्राइम ने इसकी आधिकारिक घोषणा करके पुष्टि कर दी है। फ़िल्म का निर्देशन विष्णुवर्द्धन ने किया है, जबकि निर्माता करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस है।

नेटफ्लिक्स के लिए एंथोलॉजी फ़िल्मों की कहानियां निर्देशित करते रहे करण का अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ यह पहला गठबंधन है।

शेरशाह नौंवी बॉलीवुड फ़िल्म है, जो सीधे प्राइम पर रिलीज़ हुई है। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी फीमेल लीड हैं।

प्राइम ने फ़िल्म के एलान के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कारिगल वॉर और कैप्टन विक्रम बत्रा की कुछ क्लिप्स दिखायी गयी हैं।

वीडियो में फ़िल्म के भी कुछ दृश्य हैं। इसके साथ बताया गया है कि शेरशाह का वर्ल्ड प्रीमियर 12 अगस्त को होगा।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

शेरशाह पहले इसी साल 2 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघर बंद हो गये और फ़िल्मों की रिलीज़ स्थगित हो गयीं।

ख़ासकर, महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने का असर फ़िल्मों की रिलीज़ पर सबसे अधिक हुआ। हिंदी फ़िल्मों के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शंस का बड़ा हिस्सा मुंबई टेरीटरी से आता है।

स्वतंत्रता दिवस पर भुज बनाम शेरशाह

इस स्वतंत्रता दिवस पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अजय देवगन की भुज- द प्राइम ऑफ़ इंडिया और सिद्धार्थ की शेरशाह के बीच मुक़ाबला होगा। भुज, 13 अगस्त को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button