बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा- हां मैंने गलती की है लेकिन ठीक है

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

अश्लील फिल्म मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को लेकर फिर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लंबे समय के बाद एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है।

इस पोस्ट में एक किताब के कुछ अंश की तस्वीर हैं, जिसमें टाइटल लिखा है मिस्टेक और उसमें जिंदगी की गलतियों के बारे में लिखा हुआ है।

किताब में गलतियों को बताया जिंदगी का हिस्सा

शिल्पा शेट्टी ने सोफिया लॉरेन की लिखी लाइनें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं। इस किताब में लिखा है, ‘गलतियां उस बकाया राशि का हिस्सा हैं जिनका भुगतान हमें जिंदगी भर करना पड़ता है।

इस किताब में आगे लिखा, ‘इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना हम अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते। हम ये उम्मीद करते हैं कि वो गलतियां खतरनाक नहीं होंगी जिससे दूसरों को चोट पहुंचे, लेकिन गलतियां तो होंगी’।

गलतियों से सीखना जरूरी

इस किताब में आगे लिखा है, ‘हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे अधिक दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और अनुभवों से भरी हों। इस वजह से नहीं की हमने गलतियां की हैं, बल्कि हमने अपनी गलतियों से कुछ सीखा है। मैं गलतियां करने जा रही हूं मैं उनसे सीखूंगी और खुद को माफ कर दूंगी’।

इस पोस्ट के साथ लगाया स्टिकर

शिल्पा शेट्टी ने अपने इस पोस्ट के साथ एक स्टिकर भी साझा किया है। इस पोस्ट के अतिरिक्त उनका ये स्टिकर भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

इस स्टिकर पर लिखा है, ‘मैंने गलती की है लेकिन ठीक है। शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “हर पल जियो!’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button