Oppo ला रहा है यह दमदार फोन, 12GB रैम के साथ मिलेगा 64MP कैमरा

Oppo K9

नई दिल्ली। स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Oppo अपने K सीरीज के एक नए स्मार्टफोन K9s को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस महीने की शुरुआत में चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट 3C और TENAA पर ओप्पो के इस नए हैंडसेट को देखा गया था, जिसका मॉडल नंबर PERM10 था।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो यह हैंडसेट Oppo K9s मॉनिकर के साथ मार्केट में एंट्री कर सकता है। चाइनीज टिप्स्टर Why Lab ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के पोस्टर्स को शेयर किया है।

शेयर किए गए पोस्टर्स के अनुसार यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट, स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर और बेहतर 4G इन-गेम वाइब्रेशन के लिए एक X-axis लीनियर मोटर के साथ आएगा। फोन को कंपनी तीन कलर वेरियंट- ब्लैक, सिल्वर और पर्पल में लॉन्च कर सकती है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.59 इंच का फुल एचडी+ LTPS डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।

यह फोन 8जीबी/12जीबी रैम के साथ 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। फोन की मेमरी को बढ़ाने के लिए कंपनी इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दे सकती है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4,880 mAh की बैटरी दे सकती है। 3C सर्टिफिकेशन के अनुसार यह बैटरी 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में प्री-इंस्टॉल्ड ऐंड्रॉयड 11 ओएस मिलने की उम्मीद है।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button