इस खास स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च हुई Realme Watch 2, जानें कितनी है कीमत

Realme Watch 2

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अब Realme Watch 2 लॉन्च किया है। ये नई स्मार्टवॉच Realme Watch का अपग्रेडेड मॉडल है जिसे भारत में मई में लॉन्च किया गया था।

इस वॉच की अहम खासियत इसमें मौजूद हार्ट रेट और SpO2 को ट्रैक करने के लिए सेंसर हैं। इसके अलावा यूजर्स को नई स्मार्टवॉच में 90 से अधिक स्पोर्ट मोड मिलेंगे।

Realme Watch 2 की कीमत

Realme की इस स्मार्टवॉच को अभी मलेशिया में पेश किया गया है। वहां इसकी कीमत MYR 229 (यानी लगभग 4,100 रुपये) है। अभी यह केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। उम्मीद है कि रियलमी वॉच 2 को जल्द भारत समेत अन्य देशों में पेश किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन

Realme Watch 2 में रेक्टंगुलर डायल है। जिसका स्क्रीन साइज़ 1.4 इंच का है। इस वॉच का स्क्रीन रिजोल्यूशन 320×320 पिक्सल है। स्मार्टवॉच में 315mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 12 दिनों का बैकअप देती है।

इस वियरेबल की मदद से एसी, स्मार्ट लाइट्स, Realme Buds Air, ब्लूटूथ स्पीकर, Realme buds Q जैसी डिवाइस को भी कंट्रोल किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि यह वियरेबल कस्टमाइजेबल वॉच फैस और लाइव वॉच फैस के साथ आती है।

इस वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस और 90 स्पोर्ट मोड मिलेंगे। जिसमें बास्केटबॉल, बॉक्सिंग, डांसिंग, गोल्फ, हाइकिंग, इनडोर साइकलिंग, आउटडोर रनिंग, टेबल टेनिस और योगा जैसे मुख्य स्पोर्ट्स मोड हैं।

रियलमी वॉच 2 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 दिया गया है। यूजर्स को स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर मिलेंगे।

इसके अलावा वॉच में हाइड्रेशन और मेडिटेशन रिमाइंडर की सुविधा मिलेगी।  डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट के लिए वॉच को IP68 रेटिंग प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button