करण जौहर ने अनाउंस की ‘लाइगर’ की रिलीज डेट, अनन्या पांडे का डेब्यू

Vijay Deverakonda and Ananya Panday in Liger

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। इस बीच डायरेक्टर करण जौहर ने ‘लाइगर’ का नया पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘लाइगर’ का पोस्टर शेयर करते हुए करणन ने कैप्शन में लिखा- एक्शन, थ्रिलर और पागलपन- यह एकदम शानदार होने वाला है। 31 दिसंबर को पहली झलक दिखाई जाएगी और अपने नए साल की इस धमाके साथ शुरुआत करें।

इसी के साथ उन्होंने बताया है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जारी हुए पोस्टर पर  लिखा है- इस न्यू ईयर पर आग लगा देंगे।

बॉक्सर की भूमिका में दिखेंगे विजय देवरकोंडा

फिल्म ‘लाइगर’ का निर्देशन डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ ने किया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। ये एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है।

फिल्म में अनन्या-देवरकोंडा के अलावा विशु रेड्डी, अली, मकरंद देश पांडे भी अहम भूमिका में देखें जाएंगे। फिल्म में देवरकोंडा एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे है, जबकि अनन्या उन्हें सपोर्ट करती दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button