अहान शेट्टी की तड़प को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Ahan Shetty in Tadap movie

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प सिनेमाघरों में लग चुकी है। तड़प को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला।

फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई करके साबित कर दिया कि लोगों को लवस्टोरी आज भी पसंद आती हैं। शुक्रवार को रिलीज फिल्म  तड़प को 1600 से ज्यादा स्क्रीन मिले थे वहीं विदेश में इसे 451 स्क्रीन मिले।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया के मुताबिक तड़प ने पहले दिन 4 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। जो कि ‘सत्मेव जयते’ 2 के 3 करोड़ के कलेक्शन से ज्यादा है। वहीं सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ ने पहले दिन 4.75 करोड़ की कमाई की थी।

तड़प के लिए शनिवार और रविवार कमाई के लिहाज से काफी अहम रहने वाले हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म युवाओं को ज्यादा पसंद आ रही है, छुट्टी के दिन दर्शकों की संख्या में इजाफा होने की उम्मीद है।

तेलुगू फिल्म का है रीमेक

‘तड़प’ का पूरा बजट 35 करोड़ रहा है, ऐसे में अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से अपना प्रॉफिट निकाल लेती है तो इससे अहान शेट्टी के करियर को उड़ान मिल जाएगी।

‘तड़प’ तेलुगू की सुपरहिट आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button